नमस्कार 🙏 हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 8894723376 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें , प्रधानाचार्य अजय कुमार ने मुख्य अतिथि का स्वागत किया और विद्यालय की गतिविधियों का विस्तृत ब्यौरा प्रस्तुत किया।कार्यक्रम में बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत कर खूब तालियाँ बटोरी। – लाइव ऑल हिमाचल न्यूज

प्रधानाचार्य अजय कुमार ने मुख्य अतिथि का स्वागत किया और विद्यालय की गतिविधियों का विस्तृत ब्यौरा प्रस्तुत किया।कार्यक्रम में बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत कर खूब तालियाँ बटोरी।

😊 कृपया इस न्यूज को शेयर करें😊

प्रधानाचार्य अजय कुमार ने मुख्य अतिथि का स्वागत किया और विद्यालय की गतिविधियों का विस्तृत ब्यौरा प्रस्तुत किया।कार्यक्रम में बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत कर खूब तालियाँ बटोरी।

*22.5 करोड़ रुपये से होगा मिलवां-बरोटा सड़क का सुधारीकरण कार्य: मलेंद्र राजन*

*विधायक ने ठाकुरद्वारा स्कूल के होनहारों को बांटे पुरुस्कार*

इंदौरा, 27 जनवरी, जिला चीफ़ व्यूरो विजय समयाल

पुष्प मालाओं को पहनाकर स्वागतम् करते उपस्थित लोग

विधायक मलेंद्र राजन आज शनिवार को राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला ठाकुरद्वारा के वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह में मुख्यातिथि के रूप में उपस्थित हुए। उन्होंने विद्यालय के होनहार विद्यार्थियों को पुरस्कृत किया तथा वर्ष भर में प्राप्त उपलब्धियां के लिए शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि वार्षिक उत्सव संस्थान में वर्षभर के दौरान विभिन्न क्षेत्रों में प्राप्त उपलब्धियां के लिये सम्मानित करने का अवसर होता है।

विधायक ने अध्यापकों से छात्रों के लिए पथ प्रदर्शक की भूमिका निभाने का आह्वान किया । उन्होंने अभिभावकों से शिक्षकों के साथ बेहतर तालमेल रखने तथा अपने बच्चों की स्कूल की दैनिक गतिविधियों पर भी ध्यान रखने की अपील की मलेंद्र राजन ने बताया कि प्रदेश सरकार द्वारा सड़कों के निर्माण व रख-रखाव पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है। इंदौरा विधानसभा क्षेत्र में यातायात के बेहतर आवागमन के लिये चरणबद्ध तरीके से सड़कों के सुधारीकरण कार्य किए जाएंगे। उन्होंने बताया कि मिलवां से बरोटा सड़क के सुधारीकरण के लिए नाबार्ड के माध्यम से 22.5 करोड़ रूपये स्वीकृत किये गए हैं और इसका कार्य जल्द शुरू किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि स्कूल में साइंस ब्लॉक बनाने के लिए बजट का प्रावधान किया जाएगा। इसके अलावा स्कूल के 2 कमरों की मरम्मत का कार्य भी शीघ्र शुरू किया जाएगा। विधायक ने स्कूल में सांस्कृतिक गतिविधियों को बढ़ावा देने के लिए 21 हजार रुपए देने की घोषणा की। उन्होंने स्कूल प्रबंधन को अपनी तरफ़ से हर सम्भव सहयोग देने का भरोसा दिया।

इससे पूर्व, स्कूल के प्रधानाचार्य अजय कुमार ने मुख्य अतिथि का स्वागत किया और विद्यालय की गतिविधियों का विस्तृत ब्यौरा प्रस्तुत किया।कार्यक्रम में बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत कर खूब तालियाँ बटोरी।

विधायक मलेंद्र राजन आज शनिवार को राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला ठाकुरद्वारा के वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह में मुख्यातिथि के रूप सम्बोधन इस अवसर पर प्रधानाचार्य अजय, एसएमसी प्रधान जगदेव, ठाकुरद्वारा पंचायत प्रधान गणेश, उप प्रधान प्रताप राणा, पूर्व जिला परिषद सदस्य अनूप ठाकुर, ओबीसी सेल अध्यक्ष केवल कृष्ण,शिक्षक, अभिवावक व छात्र उपस्थित रहे।

Whatsapp बटन दबा कर इस न्यूज को शेयर जरूर करें 

Advertising Space


[responsivevoice_button voice="Hindi Male"]