नमस्कार 🙏 हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 8894723376 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें , पुलिस चौकी ढांगूपीर में साथ सटटे रेलवे पुल पर तैनात पुलिस कर्मि ने अपनी सर्विस राइफल से स्वयं को गोली मारकर अपनी इहलीला खत्म कर ली।  – लाइव ऑल हिमाचल न्यूज

पुलिस चौकी ढांगूपीर में साथ सटटे रेलवे पुल पर तैनात पुलिस कर्मि ने अपनी सर्विस राइफल से स्वयं को गोली मारकर अपनी इहलीला खत्म कर ली। 

😊 कृपया इस न्यूज को शेयर करें😊

पुलिस चौकी ढांगूपीर में साथ सटटे रेलवे पुल पर तैनात पुलिस कर्मि ने अपनी सर्विस राइफल से स्वयं को गोली मारकर अपनी इहलीला खत्म कर ली। 

कांगड़ा,29 जनवरी,जिला चीफ़ व्यूरो विजय समयाल

आखिर क्यों की अपनी इहलीला खत्म, इस रहस्य पर पर्दा जांच रिपोर्ट के आने के बाद उठेगा। यक्ष प्रश्न यह है कि किन परिस्थितियों से संज्ञाहीन होकर स्वयं की इहलीला खत्म करने का निर्णय ले लिया। जो की पुलिस के लिए चुनौती है।
कंहा हुई यह घटना

हिमाचल प्रदेश के जिला कांगड़ा के पुलिस थाना इंदौरा के अन्तर्गत पंजाब व हिमाचल प्रदेश की सीमा पर स्थित पुलिस चौकी ढांगूपीर में साथ सटटे रेलवे पुल पर तैनात पुलिस कर्मि ने अपनी सर्विस राइफल से स्वयं को गोली मारकर अपनी इहलीला खत्म कर ली। 

पुलिस चौकी ढांगूपीर के प्रभारी राजपर ठाकुर तत्काल पंहुचे घटना कीजगह

इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस चौकी ढांगूपीर के प्रभारी राजपर ठाकुर बिना समय गवाय बारदात जगह पर पंहुच गए। घटना स्थल पर गहनता से जांच शुरू की ,मौका पर फोरेंसिक टीम को घटनास्थल पर बुलाया गया फोरेंसिक टीम ने रक्त आदि के साक्ष्य जुटा,एराइफल की गोलियां व खाली खोल बरामद किए हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस कर्मचारियों की पहचान एचएएस आई विजय कुमार पुत्र जैसी राम गांव तयौडा तहसील इंदौरा जिला कांगड़ा के रूप में हुई है। जोकि सीआरबी गार्द नंबर एक में तैनात था।                        पुलिस ने मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए नूरपुर अस्पताल भेज दिया है। इस घटना की पुष्टि डीएसपी नूरपुर विशाल वर्मा ने की है। वास्तविकता क्या है यह जांच के बाद पता चलेगा

Whatsapp बटन दबा कर इस न्यूज को शेयर जरूर करें 

Advertising Space


[responsivevoice_button voice="Hindi Male"]