नमस्कार 🙏 हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 8894723376 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें , आग इतनी भयंकर थी कि आग की लपेटे आसमान को छू रही थी। यह घटना सोलन जिले के बद्दी में कॉस्मेटिक फैक्ट्री की है,आग लगने से कारखाने में कार्यकत 24 मजूदर आग में झुलस गए हैं। – लाइव ऑल हिमाचल न्यूज

आग इतनी भयंकर थी कि आग की लपेटे आसमान को छू रही थी। यह घटना सोलन जिले के बद्दी में कॉस्मेटिक फैक्ट्री की है,आग लगने से कारखाने में कार्यकत 24 मजूदर आग में झुलस गए हैं।

😊 कृपया इस न्यूज को शेयर करें😊

कुछ ने जान बचाने के लिए छलांग लगाई तो कई फेक्चर आ गए हैं। इस हादसे की चपेट में आये कर्मी व घायल हुए लोग अधिकतर 18 से 25 साल की उम्र के हैं।

कंहा हुई आगजनी
बद्दी,2 फरवरी,लाआहिन:हिमाचल प्रदेश के बद्दी में परफ्यूम बनाने की फैक्ट्री मे शुक्रबार को आग लगी, फैक्टरी में आग लगी आग इतनी भयंकर थी कि आग की लपेटे आसमान को छू रही थी। यह घटना सोलन जिले  के बद्दी.में कॉस्मेटिक फैक्ट्री की है। आग लगने से  कारखाने में कार्यकत  24 मजूदर आग में झुलस गए हैं। 4 गंभीर मजदूरों को पीजीआई चंडीगढ़ रेफर किया गया है। तीन महिलाएं आग से बचने के लिए दूसरी मंजिल कूद गई

बड़ी मुश्किल से आग पर कावू पाया

चंडीमंदिर से सेना को बुलाया गया है।,पंजाब औऱ हिमाचल की 50 के करीब दमकल गाड़ियां मौके पर आग बुझाने के लिए पहुंची वंही एनडीआरएफ की 40 सदस्यों की टीम भी मौके पर राहत बचाव में जुटी रही। गौरतलब है कि अरोमा एरोमैटिक एंड फ्लेवर कंपनी में डियोड्रेंट बनता था. फैक्ट्री की आग  पर पांच घंटे बाद भी काबू पाया जा सका है।फैक्ट्री से रेस्क्यू की गई एक महिला ने बताया कि साठ के करीब लेबर काम करती थी.

आगजनी का मंजर बड़ा भयंकर था वंही जान बचाने के लिए दूसरी मंजिल से भी छलांगे लगा दी

आग लगने के बाद 3 महिला मजदूर छत से कूदी और इनकी टांगे पर चोट आई है. डीसी सोलन मनमोहन सिंह ने कहा कि  अब आग पर काबू  पा लियागया है,।हमारी रेस्क्यू की टीम में की तरफ से ऑपरेशन किया जाएगा. करीब 50 लोगों का नाम सामने आ रहे हैं. जो उस समय ड्यूटी पर थे. इसमें से 30 से ज्यादा लोगों को हमने निकाल कर हॉस्पिटल एडमिट करवाया है. बाकी लोगों की तलाश की जा रही है. कुछ लोग छत से भी कूदे थे. उन्हें फ्रैक्चर हुए हैं और उन्हें भी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Whatsapp बटन दबा कर इस न्यूज को शेयर जरूर करें 

Advertising Space


[responsivevoice_button voice="Hindi Male"]