नमस्कार 🙏 हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 8894723376 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें , कृषि व पशुपालन मंत्री प्रो० चंद्र कुमार आज सोमवार को ज्वाली विस क्षेत्र के रावमा पाठशाला, त्रिलोकपुर के वार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए।  – लाइव ऑल हिमाचल न्यूज

कृषि व पशुपालन मंत्री प्रो० चंद्र कुमार आज सोमवार को ज्वाली विस क्षेत्र के रावमा पाठशाला, त्रिलोकपुर के वार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए। 

😊 कृपया इस न्यूज को शेयर करें😊
श्रीणेश एवं सरस्वती पूजा करते मुख्य आतिथि प्रोफेसर चन्द्र कुमार

*कृषि मंत्री ने विद्यार्थियों के समग्र विकास पर बल दिया*

*कहा…शिक्षा के आधारभूत ढांचे की मजबूती पर दिया जा रहा विशेष ध्यान

कृषि मंत्री ने स्कूल में रोपित किया पौधा*

आतिथि देवो भवः मुख्य आतिथि प्रोफेसर चन्द्र कुमार का आतिथि सत्कार करती छात्रा एवं स्कूल स्टाफ

ज्वाली 12 फरवरी, कार्यालया रिपोर्टर डा. एन के शर्मा

:कृषि व पशुपालन मंत्री प्रो० चंद्र कुमार आज सोमवार को ज्वाली विधानसभा क्षेत्र के तहत राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला, त्रिलोकपुर के वार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए।

मंच पर भाव रूपी पुष्प माला के आयताकार में मुख्य आतिथि एवं स्कूल स्टाफ

&;

स्कूल के प्रिंसिपल बलजीत सिंह एवं स्कूल स्टाफ, एसएमसी सदस्यों ने कृषि मंत्री का बड़ा हार पहना कर स्वागत किया तथा नेपाली गुलाब का पौधा,चंबा थाल,शाल व टोपी प्रदान कर सम्मानित किया।

स्मृति चिन्ह्, छाल टोपी ,नेपाली गुलाब देकर सम्मानित किया 

प्रिंसिपल बलजीत सिंह ने स्कूल की विभिन्न उपलब्धियों का ब्यौरा प्रस्तुत किया।

कृषि मंत्री ने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत करने वाले बच्चों को अपनी ऐच्छिक निधि से 21 हजार रुपये देने की घोषणा की। उन्होंने स्कूल प्रबंधन की अन्य मांगों को भी पूरा करने का आश्वासन दिया।

संस्कृतिक प्रोग्राम देखते हुए मुख्य आतिथि एवं उपस्थित जन समुदाय
संस्कृतिक प्रोग्राम में भाग लेने वालो के साथ चित्र
पुरस्कार प्राप्त मेधावी बच्चों एवम स्कूल स्टाफ के साथ सामूहिक चित्र

संस्कृतिक प्रोग्राम में भाग लेने वालो के साथ चित्र

कृषि एवं पशु पालन विभाग मंत्री प्रोफेसर चन्द्र कुमार ने कहा प्रदेश सरकार बच्चों को गुणवत्तापूर्ण व संस्कारयुक्त शिक्षा प्रदान करने सहित शिक्षा के आधारभूत ढांचे की मजबूती पर विशेष बल दे रही है।

कृषि मंत्री प्रोफेसर चन्द्र कुमार सम्बोधित करते हुए

उन्होंने कहा कि हमें बच्चों पर पढ़ाई के लिए अनावश्यक दबाव नहीं डालना चाहिए, बल्कि हमें अपने बच्चों की योग्यता और रुचि को ध्यान में रखते हुए उन्हें जीवन में आगे बढ़ने के अवसर प्रदान करने चाहिए।

उन्होंने बच्चों में मोबाइल फोन के अत्याधिक उपयोग पर चिंता व्यक्त की और माता-पिता से अपने बच्चों के साथ अधिक समय व्यतीत करने व स्कूल की प्रतिदिन की रिपोर्ट लेने का आग्रह किया। उन्होंने कहा कि देवभूमि में नशे का बढ़ता प्रचलन चिंता का विषय है। उन्होंने अभिभावकों से बच्चों की दैनिक गतिविधिओं पर नजर रखने का भी आग्रह किया।

*घोषणाएं*

कृषि मंत्री ने स्कूल में अतिरिक्त भवन के निर्माण के लिए 50 लाख रुपए की राशि उपलब्ध करवाने का आश्वासन दिया। इसके अतिरिक्त स्कूल की पुरानी बिल्डिंग की मरम्मत के लिए तीन लाख रुपए देने की घोषणा की। जबकि स्कूल की चारदीवारी के लिए एक लाख रुपए की राशि देने की घोषणा की। उन्होंने स्कूल में विभिन्न श्रेणियों के रिक्त पड़े पदों को शीघ्र भरने का भरोसा दिया।इस र भी प्रदान किए।

*कृषि मंत्री ने सुनी जनसमस्याएं*कृषि मंत्री ने इस मौके पर जनसमस्याएं भी सुनीं तथा संबंधित अधिकारियों को समस्याओं के शीघ्र समाधान के निर्देश दिए

उपस्थित लोग 👫👬👭 व आधिकारी

नायब तहसीलदार कोटला कुवेंद्र चौहान,शिक्षा उप निदेशक मोहिंद्र धीमान,बिजली बोर्ड के अधिशासी अभियंता आदर्श शर्मा,ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष चैन सिंह गुलेरिया,कांग्रेस ज़िला उपाध्यक्ष प्रदीप वर्मा,स्कूल प्रिंसिपल बलजीत सिंह,एसएमसी प्रधान रविंद्र वर्मा, त्रिलोकपुर पंचायत के प्रधान दुर्गा दास,प्रदेश यूथ कांग्रेस सचिव अखिल रैणा, महासचिव जतिंद्र धीमान (जीतू),अमन राणा, रजनीश नीटू, कांग्रेस नेता लक्की, पूर्व बीडीसी उषा देवी,शिक्षक,बच्चे,्अ्भिभावक, पंचायत प्रतिनिधि व अन्य गण्यमान्य लोग उपस्थित रहे।

Whatsapp बटन दबा कर इस न्यूज को शेयर जरूर करें 

Advertising Space


[responsivevoice_button voice="Hindi Male"]