नमस्कार 🙏 हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 8894723376 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें , पुलिस थाना फतेहपुर के तहत आती पुलिस चौकी रे में एएसआई विकास शर्मा ने बतौर चौकी प्रभारी कार्यभार संभाल लिया है। – लाइव ऑल हिमाचल न्यूज

पुलिस थाना फतेहपुर के तहत आती पुलिस चौकी रे में एएसआई विकास शर्मा ने बतौर चौकी प्रभारी कार्यभार संभाल लिया है।

😊 कृपया इस न्यूज को शेयर करें😊

विकास शर्मा ने संभाला रे चौकी का कार्यभारएएसआई विकास शर्मा ने कहा कि नशा एक ऐसी समस्या है जिसने देवभूमि हिमाचल में भी तेजी से पैर जमा लिए हैं। उन्होंने कहा कि नशा हमारे समाज और आने वाली पीढ़ी के लिए अत्यंत घातक है।

फतेहपुर /कांगड़ा,1 मार्च,जिला व्यूरो चीफ़ विजय समयाल

पुलिस थाना फतेहपुर के तहत आती पुलिस चौकी रे में एएसआई विकास शर्मा ने बतौर चौकी प्रभारी कार्यभार संभाल लिया है। एएसआई विकास शर्मा इससे पूर्व जिला शिमला में तैनात थे। शुक्रवार को उन्होंने बतौर रे चौकी प्रभारी कार्यभार संभालने के बाद पत्रकारों से अनोपचारिक बातचीत के दौरान कहा कि क्षेत्र में हर कोई कानून के दायरे में काम करे और पुलिस की छवि जनता के सेवक व मित्र के रूप में सामने आए वह इस दिशा में काम करेंगे। एएसआई विकास शर्मा ने कहा कि नशा एक ऐसी समस्या है जिसने देवभूमि हिमाचल में भी तेजी से पैर जमा लिए हैं। उन्होंने कहा कि नशा हमारे समाज और आने वाली पीढ़ी के लिए अत्यंत घातक है। जिला पुलिस नूरपुर नशे के खिलाफ कड़ी कार्रवाई कर रही है और एसपी नूरपुर अशोक रत्न के निर्देशानुसार, नशे के चलन को रोकना और नशे का काला कारोबार चलाने वालों को सलाखों के पीछे पहुंचाना उनकी प्राथमिकता में रहेगा। उन्होंने कहा कि सीमांत क्षेत्र होने के कारण रे चौकी क्षेत्र में भी कई तरह के अपराध घटित होते हैं। ऐसे में इन अपराधों पर अंकुश लगाने के लिए भी पुलिस काम करेगी। रे चौकी प्रभारी विकास शर्मा ने स्थानीय लोगों से भी नशा कारोबारियों और अन्य अवैध गतिविधियों को अंजाम देने वालों की सूचना पुलिस को देने की अपील की है। ताकि जनसहयोग से अवैध कारोबार करने वालों के खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई अमल में लायी जा सके।

Whatsapp बटन दबा कर इस न्यूज को शेयर जरूर करें 

Advertising Space


[responsivevoice_button voice="Hindi Male"]