नमस्कार 🙏 हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 8894723376 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें , शहीदी गेट भरमाड़ से दिन-दहाड़े मोटरसाइकिल चोरी, मामला दर्ज  – लाइव ऑल हिमाचल न्यूज

शहीदी गेट भरमाड़ से दिन-दहाड़े मोटरसाइकिल चोरी, मामला दर्ज 

😊 कृपया इस न्यूज को शेयर करें😊

शहीदी गेट भरमाड़ से दिन-दहाड़े मोटरसाइकिल चोरी, मामला दर्ज
ज्वाली उपमंडल में हुआ पुनः मोटरसाइकिल चोर गिरोह सक्रिय, इससे पूर्व भी दर्जनों मोटरसाइकिलों को पुलिस ज्वाली ने जब्त किया था।
इससे पूर्व मोटर साइकिल चोर गिरोह ने फिल्मी स्टाइल में मोटरसाइकिल की चोरियों को अंजाम दिया था जब पुलिस के द्वारा पकड़ धकड़ शुरू हुई तो खरीददारों ने मोटरसाइकिल डर के मारे जगह -जगह मोटरसाइकिल छोड़ दिए। क्योकि चोरी के मोटरसाइकिल औने पौने दाम में बिके थे।। अब पुनः गिरोह सक्रिय होने से लोगों में हड़कंप मचा हूआ है।
 

jawali Dr N K Sharma: पुलिस थाना जवाली के अधीन भरमाड़ से मोटरसाइकिल चोरी होने का मामला प्रकाश में आया है। प्राप्त जानकारी अनुसार अनिल कुमार निवासी सिद्धपुरघाड़ ने थाना में दी शिकायत में बताया है कि वह 11 मार्च को सुबह 9 बजे के करीब शहीदी गेट भरमाड़ के पास अपनी मोटरसाइकिल (एचपी 54सी-4788) को खड़ा करके किसी कार्य के लिए तलवाड़ा गया हुआ था और शाम 4 बजे के करीब वापिस आया तो मोटरसाइकिल नहीं थी। आसपास के लोगों से पूछताछ की लेकिन कहीं भी नहीं मिला। इससे पहले रहे कि इससे पहले एक मोटरसाइकिल भारतीय स्टेट बैंक भरमाड़, एक मोटरसाइकिल राजकीय माध्यमिक पाठशाला नियाल स्कूल के पास दुकान से चोरी हुआ था जिनका अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है और अब तीसरा मोटरसाइकिल भरमाड़ शहीदी गेट से चोरी हो गया। इस बाबत थाना जवाली में शिकायत दर्ज करवा दी गई है।

इस बारे में एसपी अशोक रतन ने बताया कि पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है तथा आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जाएगी। आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

Whatsapp बटन दबा कर इस न्यूज को शेयर जरूर करें 

Advertising Space


[responsivevoice_button voice="Hindi Male"]