नमस्कार 🙏 हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 8894723376 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें , उलझता मुद्दा – लाइव ऑल हिमाचल न्यूज

उलझता मुद्दा

😊 कृपया इस न्यूज को शेयर करें😊

विकास खण्ड फ़तेहपुर की पँचायत भरमाड़ के दो लोगों ने रैस्ट हाऊस फतेहपुर में प्रेसवार्ता दौरान बताया कि उनका शौचालय तो बन गया ।लेकिन पँचायत की तरफ से उन्हें पैसे नही दिए गए ।

Jawali, Office Reportor,Dr N. K. Sharmaउक्त ब्यक्ति अरुण कुमार वार्ड न० 10 ने बताया 2021 में सरकार की योजना पर उंन्होने जैसे -तैसे कर शौचालय तो बना लिया! वही इस तरह वार्ड न० 4 के सदस्य किशोरी लाल नै वताया कि मैंने भी वर्ष 2018 मै शौचालय वनाया था! लेकिन आज दिन तक उन्हें पँचायत की तरफ से पैसे हम दोनों को पैसे नहीं दिए गए हैं ।।

जबकि शौचालय पर बाकायदा लिख दिया गया है कि लाभार्थी को 12 हजार रु दे दिया गया है ।जबकि एक भी पैसा उन्हें नही दिया गया है ।उंन्होने कहा इसकी शिकायत कई बार पँचायत सचिब तो कई बार खँड बिकास अधिकारी फतेहपुर को की गई लेकिन कोई राहत न मिली ।
उंन्होने सरकार से अपील की है कि लोगों को गुमराह करने बाले कर्मचारियों के खिलाफ कड़ी कार्यबाही की जाए ।वहीं पँचायत सचिब रविन्द्र गुलेरिया के साथ बात की तो उंन्होने कहा शौचालय काफी समय पहले के बने हुए हैं ।
फिर भी करीब दस दिन के बाद उनकी सहायता के लिए कार्यबाही को आगे बढ़ाया जाएगा ! जव इस बारे पंचायत प्रधान सुशील कुमार से फोन द्बारा पुछना चाहा तो उनका फोन कवरेज क्षेत्र से वाहर आ रहा था! इसलिए सम्पर्क नहीं हो पाया.

Whatsapp बटन दबा कर इस न्यूज को शेयर जरूर करें 

Advertising Space


[responsivevoice_button voice="Hindi Male"]