नमस्कार 🙏 हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 8894723376 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें , भरमाड़ में घर में पेट्रोल वम फैंकने का मकसद क्या था, यह तो जांच के उपरांत पता चलेगा लेकिन उपमंडल जवाली में यह अपनी तरह का पहला मामला है। जिसने कई प्रश्न खड़े कर दिये, है। – लाइव ऑल हिमाचल न्यूज

भरमाड़ में घर में पेट्रोल वम फैंकने का मकसद क्या था, यह तो जांच के उपरांत पता चलेगा लेकिन उपमंडल जवाली में यह अपनी तरह का पहला मामला है। जिसने कई प्रश्न खड़े कर दिये, है।

😊 कृपया इस न्यूज को शेयर करें😊

ज्वाली,लाइव आल हिमाचल न्यूज़,16 मार्च 2014

भरमाड़ में घर में पेट्रोल वम फैंकने का मकसद क्या था, यह तो जांच के उपरांत पता चलेगा लेकिन उपमंडल जवाली में यह अपनी तरह का पहला मामला है। जिसने कई प्रश्न खड़े कर दिये, है।

चीफ़ संपादक राम प्रकाश वत्स

   कंहाँ हुई पेट्रोल वम की घटना

जिल कांगड़ा के पुलिस थाना जवाली के अंतर्गत मछन्दर नाथ शर्मा के घर पेट्रोल वम फैंकने का मामला प्रकाश में आया है । शातिर ने यह यह पेट्रोल वम रात के अन्धेरे में फैंका लेकिन उसकी पूर्व नियोजित योजना अमल में आती साथ में लाये पेट्रोल वम की वोतलों को खेत में छोड कर भाग गया।

इरादे कितने खतरनाक थे यह पेट्रोल वम फैंकने वाली की तैयारी से पता चलता है किस तरह दिया अंजाम

गौरतलब है कि इरादे कितने खतरनाक थे यह उसकी तैयारी से पता चलता है जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत भरमाड़ के वार्ड न-3 के निवासी मशंद्र नाथ शर्मा के घर को शनिवार सुबह लगभग 3 बजे के करीब पेट्रोल बम बनाकर जलाने की कोशिश की गई।

        प्रभाविता ने बताया कि क्या हुआ

मशंद्रि नाथ शर्मा की पत्नी पूनम शर्मा ने बताया कि हम परिवार सहित अपने मकान के अंदर सो रहे थे कि लगभग तीन बजे कुछ आवाज सुनाई दी।जब दरवाजा खोला तो जालीदार दरवाजे के पास एक आदमी खड़ा था, जिसे देखकर मैंने अपनी पति को आवाज लगाई। आवाज को सुनकर व्यक्ति भाग गया। जब दरवाजा खोला तो दरवाजे के पास पेट्रोल फैंका हुआ था और साथ कुछ धागे और कुछ रस्सियां पेट्रोल के साथ भिगोई हुई थरीं। कुछ बोतलों में तेल और बीच में रूई भिगोई हुई थी व जलाने के लिए जोत भी बनाई हुई थी।

 

     सबसे पहले पंचायत प्रधान को सूचना दी

घरवालों ने इसकी सूचना प्रधान सुशील कुमार को दी। प्रधान उसी समय मौके पर पहुंच गए। जब थोड़ी आगे खेत में जाकर देखा, तो वहां पर बोरी में 12 बोतलें पेट्रोल से भरी हुई थीं। इस बारे में प्रधान ने पुलिस थाना जवाली को सूचित किया। पुलिस ने मौके पर परिजनों के बयान दर्ज कर लिए हैं और जांच शुरू कर दी है।

             पुलिस का पक्ष

एसपी नूरपुर अशोक रतन ने बताया कि घरवालों के बयान कलमबद्ध किए गए हैं तथा आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

 

Whatsapp बटन दबा कर इस न्यूज को शेयर जरूर करें 

Advertising Space


[responsivevoice_button voice="Hindi Male"]