नमस्कार 🙏 हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 8894723376 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें , थाना क्षेत्र के एक गांव में पुरान रंजिश को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। कहासुनी कुछ समय बाद मार पीट में तब्दील हो गई। दोनों पक्षों की ओर से लाठी डंडे और ईंट चलने लगे। जिसमे एक व्यक्ति की इलाज को ले जाते समय रास्ते में ही मौत हो गई। – लाइव ऑल हिमाचल न्यूज

थाना क्षेत्र के एक गांव में पुरान रंजिश को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। कहासुनी कुछ समय बाद मार पीट में तब्दील हो गई। दोनों पक्षों की ओर से लाठी डंडे और ईंट चलने लगे। जिसमे एक व्यक्ति की इलाज को ले जाते समय रास्ते में ही मौत हो गई।

😊 कृपया इस न्यूज को शेयर करें😊

थाना क्षेत्र के एक गांव में पुरान रंजिश को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। कहासुनी कुछ समय बाद मार पीट में तब्दील हो गई। दोनों पक्षों की ओर से लाठी डंडे और ईंट चलने लगे। जिसमे एक व्यक्ति की इलाज को ले जाते समय रास्ते में ही मौत हो गई।

*महमूदाबाद/सीतापुर, 19 मार्च लाइव आल हिमाचल न्यूज़

थाना क्षेत्र के एक गांव में पुरान रंजिश को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। कहासुनी कुछ समय बाद मार पीट में तब्दील हो गई। दोनों पक्षों की ओर से लाठी डंडे और ईंट चलने लगे। जिसमे एक व्यक्ति की इलाज को ले जाते समय रास्ते में ही मौत हो गई। जिसे जिला अस्पताल में डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। मार पीट के दौरान दो अन्य भी गंबीर रूप से घायल हुए जिनको उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

रामपुर मथुरा थाना इलाके के तुलसीपुर खरिका गांव में करीब 7 माह पहले फूलचंद पुत्र सुंदरलाल उम्र करीब 55 वर्ष और छोटेलाल पुत्र राम स्वरूप उम्र करीब 67 वर्ष के मध्य छुट्टा मवेशियों को लेकर मारपीट हुई थी। जिसमें फूलचंद को गंभीर चोटें आई थी जिसमें पुलिस के द्वारा दोनों पक्षों पर कार्यवाही की गई थी।

उसी रंजिश को लेकर मंगलवार को सुबह फिर से दोनों पक्ष आमने-सामने हो गए और मारपीट होने लगी। सूचना पर मौके पर पहुंची रामपुर मथुरा पुलिस द्वारा दोनों पक्षों को हिरासत में लेते हुए थाने पर लाया गया। जिसके बाद प्राथमिक उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रामपुर मथुरा भेजा गया एक पक्ष के मुरलीधर, तथा दूसरे पक्ष के रामसागर तथा शारदा देवी को गंभीर चोंट होने के कारण सीएचसी रामपुर मथुरा ले जाया गया। जहां उनकी हालत को गंभीर देख डॉक्टरों ने उन्हें जिला अस्पताल सीतापुर रेफर कर दिया, जिला अस्पताल में उपचार के दौरान रामसागर पुत्र राम खेलावन उम्र करीब 65 वर्ष की मौत हो गई।जिसके बाद से गांव में तनाव व्याप्त हो गया। थानाध्यक्ष महेश चंद्र पांडे ने बताया दोनों पक्षों की तरफ से मुकदमा पंजीकृत किया गया है आगे की कार्रवाई पोस्मार्टम रिपोर्ट आने के बाद की जाएगी।

Whatsapp बटन दबा कर इस न्यूज को शेयर जरूर करें 

Advertising Space


[responsivevoice_button voice="Hindi Male"]