नमस्कार 🙏 हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 8894723376 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें , अक्षम्य अपराध पर र्निणय देते हुए  हिमाचल प्रदेश जिला बिलासपुर के माननीय सत्र न्यायाधीश कंवर चिराग भानू सिंह की अदालत ने अमनी बेटी से दुष्कर्म के मामले में दोषी पिता को 7 साल के कठोर कारावास….. – लाइव ऑल हिमाचल न्यूज

अक्षम्य अपराध पर र्निणय देते हुए  हिमाचल प्रदेश जिला बिलासपुर के माननीय सत्र न्यायाधीश कंवर चिराग भानू सिंह की अदालत ने अमनी बेटी से दुष्कर्म के मामले में दोषी पिता को 7 साल के कठोर कारावास…..

😊 कृपया इस न्यूज को शेयर करें😊

अक्षम्य अपराध पर र्निणय देते हुए  हिमाचल प्रदेश जिला बिलासपुर के माननीय सत्र न्यायाधीश कंवर चिराग भानू सिंह की अदालत ने अमनी बेटी से दुष्कर्म के मामले में दोषी पिता को 7 साल के कठोर कारावास की सजा व 50 हजार रुपये आर्थिक दंड जुर्माना और पीड़िता को 3 लाख रुपये मुआवजा देने के आदेश दिए हैं।

विलासपुर हि प्र : अक्षम्य अपराध करने वाले पिता को हिमाचल प्रदेश जिला बिलासपुर के सत्र न्यायाधीश कंवर चिराग भानू सिंह की अदालत ने नाबालिग अपनी बेटी से दुष्कर्म के मामले में दोषी पिता को 7 साल के कठोर कारावास की सजा व 50 हजार रुपये आर्थिक दंड जुर्माना और पीड़िता को 3 लाख रुपये मुआवजा देने के आदेश दिए हैं। जुर्माना की रकम भी पीड़िता को ही देने के आदेश हुए हैं।

जिला न्यायवादी चंद्रशेखर भाटिया ने बताया कि 15 अगस्त 2020 को 13 वर्षीय नाबालिग पीडि़ता ने जिला बिलासपुर के एक थाना में केस दर्ज करवाया था कि इसका पिता दोषी सलीम हुसैन जो कि जिला बिलासपुर में किसी जगह चाय इत्यादि की रेहड़ी लगाता था ने सुबह दस बजे इसकी मां से लड़ाई झगड़ा करके घर से निकाल दिया तथा इसका भाई भी रेहड़ी पर चला गया तो सुबह ग्यारह बजे घर में आया मे, पीडि़ता अकेली थी तो घर में आकर अपनी बेटी की अबरू को लूटा

Whatsapp बटन दबा कर इस न्यूज को शेयर जरूर करें 

Advertising Space


[responsivevoice_button voice="Hindi Male"]