नमस्कार 🙏 हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 8894723376 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,  रातो रात अमीर बनने की ललक धकेल रही है बेरोजगारों को  नशा को बेचने को मजबूर। लेकिन मौत के सौदागर मगरमच्छ तो बच जाते हैं लेकिन  चेले चांटे फंस जाते हैं। जिस रफ्तार से चिट्ठा का प्र – लाइव ऑल हिमाचल न्यूज

 रातो रात अमीर बनने की ललक धकेल रही है बेरोजगारों को  नशा को बेचने को मजबूर। लेकिन मौत के सौदागर मगरमच्छ तो बच जाते हैं लेकिन  चेले चांटे फंस जाते हैं। जिस रफ्तार से चिट्ठा का प्र

😊 कृपया इस न्यूज को शेयर करें😊

रातो रात अमीर बनने की ललक धकेल रही है बेरोजगारों को  नशा को बेचने को मजबूर। लेकिन मौत के सौदागर मगरमच्छ तो बच जाते हैं लेकिन  चेले चांटे फंस जाते हैं।

जवाली, 2 मार्च, डा.एन के शर्मा

रातो रात अमीर बनने की ललक धकेल रही है बेरोजगारों को  नशा को बेचने को मजबूर। लेकिन मौत के सौदागर मगरमच्छ तो बच जाते हैं लेकिन  चेले चांटे फंस जाते हैं। जिस रफ्तार से चिट्ठा का प्रचलन बढ रहा, है यह अपराध को चरमसीमा पर पंहुचा देगा। मुख्य मौत के सौदागरों पर कसो शंकजा तभी कुछ हद तक  कसेगी नकेल वंही अभिभावक व क्षेत्र के लोग भी कसे शंकजा।

पुलिस नूरपुर के चक्रव्यूह को नशा माफिया भेदने में नाकाम साबित हो रहा है तथा लगातार चक्रव्यूह में फंसता जा रहा है। जिला पुलिस नूरपुर के इस चक्रव्यूह में पुलिस ने सिद्धपुरघाड़ में दबिश देकर चिट्टा बरामद करने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर दीपक कुमार पुत्र शोंकी राम निवासी सिद्धपुरघाड़ में दबिश देकर मकान से 6.05ग्राम चिट्टा बरामद किया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ  केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है व आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।
इस बारे में एसपी नूरपुर अशोक रतन ने बताया कि पुलिस ने सिद्धपुरघाड़ में दीपक कुमार पुत्र शोंकी राम निवासी सिद्धपुरघाड़ में दबिश देकर मकान से 6.05ग्राम चिट्टा बरामद किया है व आरोपी को गिरफ्तार करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

Whatsapp बटन दबा कर इस न्यूज को शेयर जरूर करें 

Advertising Space


[responsivevoice_button voice="Hindi Male"]