नमस्कार 🙏 हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 8894723376 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें , बागी विधायकों पर कसे तंज, कहां जनता के भरोसे को तोडा है। जनता ही सबक सिखायेगी, जो चुनावों में किया वादे किए उन्हें क्रमबद पूरा कर रहा हूँ।  – लाइव ऑल हिमाचल न्यूज

बागी विधायकों पर कसे तंज, कहां जनता के भरोसे को तोडा है। जनता ही सबक सिखायेगी, जो चुनावों में किया वादे किए उन्हें क्रमबद पूरा कर रहा हूँ। 

😊 कृपया इस न्यूज को शेयर करें😊

बागी विधायकों पर कसे तंज, कहां जनता के भरोसे को तोडा है। जनता ही सबक सिखायेगी, जो चुनावों में किया वादे किए उन्हें क्रमबद पूरा कर रहा हूँ।

जनसभा को संबोधित करते मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुख्खू

 

ऊना:    कुटलैहड़ से चुनाव सभा में विकास कार्य को गिनवाते हुए और कांग्रेस से बागी हुए विधायकों पर बरसते हुए मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने कहा कि कांग्रेस के छह बागी और तीन निर्दलीय 15-15 करोड़ रुपये में बिके हैं, इसका हमारे पास सुबूत हैै । जोो भी चुनावों के समय वादे किया उन्हें क्रम से अमलीजामा पहनाया जा रहा है।

 

जनसभा में उपस्थित भारी जन समूहमुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू ने ऊना के कुटलैहड़ से चुनाव प्रचार का श्री गणेश करते हुए कांग्रेस का दामन छोड़कर भाजपा के शरणगत होने वाले

कांग्रेस के छह बागियों पर व्यंग बाण की बिछौर करते समूर कलां में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि बिकाऊ और खाऊ एवं अपने भरोसेमंद मतदाताओं का विश्वास तोड़ने वाले नहीं चलेंगे, जनता इनके भ्रमित प्रचार में नहीं आयेगी।

जनसभा को सम्बोधित करते उप मुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री

सुखू ने कांग्रेस के छह बागी और तीन निर्दलीय 15-15 करोड़ रुपये में बिके हैं, इसका हमारे पास सुबूत है. पुलिस जांच में इसकी परतें खुलना शुरू हो गई हैं। होटलों का बिल किसना दिया, किसके पैसे से हेलीकॉप्टरों में घूमे, यह सब अब सामने आ रहा है। यह सब जेल की सलाखों के पीछे जाएंगे.

जनसभा स्थल पर  उमड़ा भारी जन समूह

 

Whatsapp बटन दबा कर इस न्यूज को शेयर जरूर करें 

Advertising Space


[responsivevoice_button voice="Hindi Male"]