नमस्कार 🙏 हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 8894723376 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें , खबरों की मुरम्मत – लाइव ऑल हिमाचल न्यूज

खबरों की मुरम्मत

😊 कृपया इस न्यूज को शेयर करें😊

खबरों की मुरम्मत

मेघ वाण छोडते हुए

⇒सुधीर शर्मा ने मुख्यमंत्री सुक्खू पर गंभीर आरोप लगाते हुए केंद्रीय एजेंसियों से जांच की मांग‌ व है सुधीर शर्मा ने राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल से भी इस पूरे मामले की जांच करने की मांग की है। 

लक्ष्य भेदी बाण  का असर

⇒हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट पर वर्तमान सांसद‌प्रतिभा सिंह के बाद मंडी से लोनिवि मंत्री विक्रमादित्य सिंह का नाम टिकट की रेस में सर्वे रिपोर्ट के आधार पर आगे चल रहा है

सम्मोहन बाण छोडते हुए

⇒लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने कंगना रनोट को बीफ खाने के पुराने बयान पर घेरा है। हिमाचल देवी-देवताओं का पवित्र स्थल है, देवभूमि है, जहां गोमास का सेवन करने वाले चुनाव लड़ें यह हमारी संस्कृति के लिए चिंता का विषय है। 

बुरे काम का बुरा नतीजा क्यों वे चाचा हां भतीजा

⇒हिमाचल प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने IAS अफसर नवीन तनवर को सस्पेंड कर दिया है। नवीन को दूसरे की जगह पेपर देते पकड़ा गया था। जिसमें उन्हें 3 साल कैद की सजा हुई थी।

रातों रात अमीर बनने का लोभ,उस समान है जिस तरह चूहा चूहेदानी में फंस कर जांन‌ गंवा बैठता है। 

हिमाचल प्रदेश के शिमला जिला के कोटखाई में पुलिस ने चिट्टा सप्लायर के बड़े रेकेट का भंडाफोड़ किया हैइनके खिलाफ ठियोग पुलिस थाना में एनडीआरएफ एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई की जा रही है।

शब्द भेदी बाण

पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर शब्दभेदी बाण का उतर देते प्रदेश खेल व आयुष मंत्री यादविंदर गोमा ने कहा है कि मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू के नेतृत्व में वर्तमान राज्य सरकार ने गारंटियां पूरी करने से आगे बढ़कर काम किया है। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव के समय दी गई 10 गारंटियों में से पांच गारंटियों को मात्र सवाल साल के कार्यकाल में पूरा कर दिया है।

Whatsapp बटन दबा कर इस न्यूज को शेयर जरूर करें 

Advertising Space


[responsivevoice_button voice="Hindi Male"]