नमस्कार 🙏 हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 8894723376 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें , फतेहपुर के रोहित चौहान बने करणी सेना के प्रदेशाध्यक्ष , राष्ट्रीय कार्यकारिणी ने मोच में की नियुक्ति – लाइव ऑल हिमाचल न्यूज

फतेहपुर के रोहित चौहान बने करणी सेना के प्रदेशाध्यक्ष , राष्ट्रीय कार्यकारिणी ने मोच में की नियुक्ति

Featured Video Play Icon
😊 कृपया इस न्यूज को शेयर करें😊

फतेहपुर के रोहित चौहान बने करणी सेना के प्रदेशाध्यक्ष ,
राष्ट्रीय कार्यकारिणी ने मोच में की नियुक्ति

Live All Himachal, 7 अप्रैल,Distic Bureau Chife Vijay Samyal

उपमण्डल मुख्यालय फतेहपुर से सबन्धित रोहित चौहान को करणी सेना का प्रदेशाध्यक्ष नियुक्त किया गया है ।
उनकी नियुक्ति करणी सेना की राष्ट्रीय कार्यकारिणी ने मोच स्थित एक निजी होटल में बैठक दौरान की ।
ज्ञात रहे रविवार को करणी सेना की बैठक मोच स्थित एक निजी होटल में सम्पन्न हुई जिसमें करणी सेना के विस्तार की चर्चा करने के साथ ही फतेहपुर के युबा रोहित चौहान को हिमाचल प्रदेश की बागडोर सौंपी गई ।
इस दौरान राष्ट्रीय कार्यकारिणी की तरफ से पहुंचे युबा एबं खेल प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष बादल,तंबर ने मीडिया से रूबरू होते बताया कि करणी सेना का राजनीति से दूर -दूर तक का रिश्ता नही है ।
कहा यह एक सामाजिक संगठन है जोकि समाज की बेहतरी के लिए कार्य करता है ।साथ ही उन्होंने कहा कि आज की बैठक में फतेहपुर निबासी रोहित चौहान को हिमाचल प्रदेश का अध्यक्ष बनाया गया है ।
साथ ही कहा पूर्ब में रहे प्रदेशाध्यक्ष स्वर्गीय राहुल चौहान की याद में करणी सेना फतेहपुर से उनके नाम की खेलकूद प्रतियोगिता करवाने जा रही है ।
ताकि उनके द्बारा कोरोना काल में किये गए बेहतर कार्यों को याद किया जा सके ।।
इस मौके पर राष्ट्रीय महामंत्री किसान मोर्चा अमित राणा ,राष्ट्रीय उपाध्यक्ष युबा मोर्चा अरबिंद भाटी ,प्रदेश अध्यक्ष युबा मोर्चा दीपक डडवाल ,पंजाब प्रदेश के अध्यक्ष बेनी मिन्हास व अन्य पदाधिकारी उपस्थित रहे ।

Whatsapp बटन दबा कर इस न्यूज को शेयर जरूर करें 

Advertising Space


[responsivevoice_button voice="Hindi Male"]