नमस्कार 🙏 हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 8894723376 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें , द्वितीय ब्रह्मचारिणी स्वरूपा दुर्गा के दूसरे दिन भक्तों ने की पूजा – लाइव ऑल हिमाचल न्यूज

द्वितीय ब्रह्मचारिणी स्वरूपा दुर्गा के दूसरे दिन भक्तों ने की पूजा

😊 कृपया इस न्यूज को शेयर करें😊

द्वितीय ब्रह्मचारिणी स्वरूपा दुर्गा के दूसरे दिन भक्तों ने की पूजा

महमूदाबाद-सीतापुर।(अनुज कुमार जैन)

वासंतिक नवरात्र के दूसरे दिन देवी भक्तों ने शक्ति स्वरूपा दुर्गा के द्वितीय ब्रम्हचारिणी स्वरूप का पूजन-अर्चन विधि विधान से मंदिरों व घरों में स्थापित देवी प्रतिमाओं का श्रद्धा व भक्ति के साथ किया। संकटा देवी मंदिर में नवरात्र के दूसरे दिन भक्तों ने मां की पूजा की। भक्तोें ने अपने पाल्यों का मुण्डन संस्कार आदि सम्पन्न कराया।

नवरात्र के दूसरे दिन मंगलवार को मा संकटा देवी, काली मंदिर, दुर्गा मंदिर, कालिका देवी मंदिर पर भक्तों का आवागमन रहा। भक्तों ने देवी जी का पूजन अर्चन करते हुए अपने पाल्यों का अन्नप्रासन व मुण्डन संस्कार सम्पन्न कराया। संकटा देवी मंदिर में सुबह से दूर दराज से आने वाले भक्तों का सिलसिला शुरू हो गया था। मंदिर पहुॅचकर भक्तों ने मां के दरबार में माथा टेकने के साथ मांगलिक कार्य सम्पन्न कराये। मंदिर समिति अध्यक्ष ने बताया कि 15 दिवसीय मेले के साथ नवरात्र को लेकर मेले में प्रतिदिन सायं साढे सात बजे से महामाई की आरती सम्पन्न होगी।

Whatsapp बटन दबा कर इस न्यूज को शेयर जरूर करें 

Advertising Space


[responsivevoice_button voice="Hindi Male"]