नमस्कार 🙏 हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 8894723376 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें , आपकी मदद जीवन दान दे सकती है – लाइव ऑल हिमाचल न्यूज

आपकी मदद जीवन दान दे सकती है

😊 कृपया इस न्यूज को शेयर करें😊

 संपादक जीवनदाता सबसे बड़ा दाता होता है जिसका दिल समुद्र के समान विशाल होता है। लाइव आल हिमाचल न्यूज़ टीम आप से आग्रह करती है कि आप अपनी यथाशक्ति अनुसार झिकली सिहाल की 5 वर्षीय नन्ही बच्ची के जीवनदान में सहयोग करे। वहीं बच्ची की माता नीतू देबी ने एसबीआई का अपना बैंक खाता नम्बर 34885608156 आईएफएससी एसवीआईएन 0002341 भी जारी किया है 

झिकली सिहाल की 5 वर्षीय नन्ही बच्ची को चाहिए आपकी मदद ,सिर का होना है ऑपरेशन

जिला चीफ़ ब्यूरो विजय समयाल

पंचायत ने दिया 11,000 रुपये दान

क्षेत्र की पँचायत मनोह सिहाल के गांव झिकली सिहाल की 5 वर्षीय बच्ची अंशिका के सिर पर एक फोड़े जैसा कुछ बन गया है ।जिसका टांडा के डॉक्टरों ने पीजीआई चंडीगढ़ में इलाज करवाने की सलाह दी है ।

स्थिति को ध्यान करती महिला

लेकिन परिवार की आर्थिक स्थिति इतनी नाजुक है कि वह बच्ची का इलाज करवाने में असमर्थ हैं।जिस पर शनिवार को मीडिया के माध्यम से बच्ची की माता ,बच्ची की दादी ,बच्ची के पिता व स्थानीय महिला मंडल प्रधान रेणु सपेहिया ने सरकार व दानी सज्जनों से अपील की है कि वह जितनी हो सके बच्ची के इलाज को मदद करें ।

ताकि बच्ची का ऑपरेशन करवाया जा सके ।वहीं जखाड़ा निवासी निखिल ठाकुर ने पँचायत वासियों के सहयोग के साढे ग्यारह हजार रु की राशि इक्कट्ठी कर बच्ची के परिजनों के सुपुर्द की ।साथ ही अन्य लोगों से भी अपील की कि वह भी नन्ही बच्ची के इलाज को हरसम्भब सहायता करें ।

वहीं बच्ची की माता नीतू देबी ने एसबीआई का अपना बैंक खाता नम्बर 34885608156 आईएफएससी एसवीआईएन 0002341 भी जारी किया है ।जिसके माध्यम से सहायता की जा सकती है ।

Whatsapp बटन दबा कर इस न्यूज को शेयर जरूर करें 

Advertising Space


[responsivevoice_button voice="Hindi Male"]