नमस्कार 🙏 हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 8894723376 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें , विश्व पृथ्वी दिवस पर नूरपुर के 117 मतदान केंद्रों पर रोपित किये गए पौधे* – लाइव ऑल हिमाचल न्यूज

विश्व पृथ्वी दिवस पर नूरपुर के 117 मतदान केंद्रों पर रोपित किये गए पौधे*

😊 कृपया इस न्यूज को शेयर करें😊

 

SDM Gursimar Singh said that the administration is trying to make the voters understand the importance of their vote and ensure their 100 percent participation in the great festival of democracy

*विश्व पृथ्वी दिवस पर नूरपुर के 117 मतदान केंद्रों पर रोपित किये गए पौधे*

नूरपुर 22 जिला चीफ़ ब्यूरो विजय समयाल 22 अप्रैल:

मतदाताओं को उनके वोट का महत्व समझाने व लोकतंत्र के महापर्व में उनकी शतप्रतिशत सहभागिता सुनिश्चित बनाने के लिए प्रशासन प्रयासरत है। इसी कड़ी में आज सोमवार को विधानसभा क्षेत्र के अंर्तगत सभी 117 मतदान केंद्रों पर उपस्थित अधिकारियों,स्थानीय बीएलओ और बीएलओ सुपरवाइजर व जनमानस द्वारा ‘लोकतंत्र के लिए पौधारोपण’ नाम से पौधे रोपित किए गए जिनमें नीम, हरड़, आंवला, इलायची, लौंग, अश्वगंधा, बड़, पीपल आदि प्रजातियों के पौधे रोपित किए गए।
एसडीएम गुरसिमर ने जानकारी दी है कि लोकसभा चुनावों के अंतिम चरण में पहली जून को मतदान सम्पन्न होगा। मतदान के प्रति लोगों में जागरूकता बढ़ाने के लिए गांव स्तर तक सुव्यवस्थित मतदाता शिक्षा एवं निर्वाचक सहभागिता अभियान चलाया जा रहा है ताकि अधिक से अधिक लोगों को उनके वोट का महत्व समझाने के साथ मतदान प्रक्रिया के प्रति प्रेरित किया जा सके।
उन्होंने बताया कि आज विश्व पृथ्वी दिवस पर लोगों को पृथ्वी के प्राकृतिक पर्यावरण तथा वन संपदा के संरक्षण के प्रति जागरुक करने के उद्देश्य से पौधरोपण किया गया। उन्होंने क्षेत्रवासियों से पर्यावरण को स्वच्छ बनाने के लिए अपने घर आँगन में पौधरोपण करने और मतदान प्रक्रिया में अपनी पूर्ण भागीदारी सुनिश्चित करने का आग्रह किया है।
इस मौके पर एसडीएम गुरसिमर सिंह, पुलिस अधीक्षक अशोक रतन तथा डीएफओ अमित शर्मा ने भी पौधरोपण किया।

Whatsapp बटन दबा कर इस न्यूज को शेयर जरूर करें 

Advertising Space


[responsivevoice_button voice="Hindi Male"]