नमस्कार 🙏 हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 8894723376 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें , देश के वयस्क नागरिकों को अपना जनप्रतिनिधि चुनने का अधिकार प्राप्त है।मतदान में शत प्रतिशत भागीदारी सुनिश्चित करके ही हम जिम्मेदार नागरिक होना प्रमाणित कर सकते हैं। – लाइव ऑल हिमाचल न्यूज

देश के वयस्क नागरिकों को अपना जनप्रतिनिधि चुनने का अधिकार प्राप्त है।मतदान में शत प्रतिशत भागीदारी सुनिश्चित करके ही हम जिम्मेदार नागरिक होना प्रमाणित कर सकते हैं।

😊 कृपया इस न्यूज को शेयर करें😊

हमारा देश एक लोकतांत्रिक देश है

 

।देश के वयस्क नागरिकों को अपना जनप्रतिनिधि चुनने का अधिकार प्राप्त है।मतदान में शत प्रतिशत भागीदारी सुनिश्चित करके ही हम जिम्मेदार नागरिक होना प्रमाणित कर सकते हैं।

महमूदाबाद,सीतापुर अनुज कुमार जैन


महमूदाबाद विकास खण्ड के प्राथमिक विद्यालय बघाइन में आयोजित पाठशाला में उपस्थित शिक्षकों,ग्रामीणों और विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए एसडीएम शिखा शुक्ला ने यह बात कही।उन्होंने कहा कि लोकतंत्र की मजबूती के लिए आगामी 13 मई को अपने बूथ पर जाकर मतदान अवश्य करें।लोगों को संबोधित करते हुए बीडीओ श्रीश गुप्ता ने कहा कि प्रशासन मतदाताओं की सुविधा के लिए सारे प्रबंध करेगा।किसी भी मतदान केंद्र पर कोई अव्यवस्था नहीं होगी।अट्ठारह वर्ष की आयु पूर्ण कर चुके ऐसे सभी लोग मतदान अवश्य करें जिन्होंने मतदाता के रूप में पंजीकरण कराया है।चुनावी पाठशाला को बीईओ सीमा चौहान व रामपुर मथुरा के बीईओ उदय मणि पटेल ने भी संबोधित किया। इस मौके पर एसडीएम,बीडीओ व बीईओ ने मतदाता सेल्फी पॉइंट का उद्घाटन भी किया।कार्यक्रम का संचालन उमेश वर्मा व आभार प्रदर्शन प्रधानाध्यापिका अर्चना वर्मा ने किया।
इस मौके पर पूर्व प्रधान राम नरेश वर्मा,प्रधान प्रेम चन्द्र वर्मा,दीप्ति वर्मा,पवन कुमार,शिवेंद्र प्रताप,राम सजीवन,राजेन्द्र कुमार,अतुल वर्मा,ललित शर्मा,मुन्नी लाल,शिवप्यारी,सुमन देवी,आशा देवी, शिखा,प्रेमा देवी, रेशमा,लतीफा सहित सैकड़ों लोग उपस्थित थे।

Whatsapp बटन दबा कर इस न्यूज को शेयर जरूर करें 

Advertising Space


[responsivevoice_button voice="Hindi Male"]