नमस्कार 🙏 हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 8894723376 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें , चुनावी पाठशाला का किया गया आयोजन* (बिन्दु मोर्य) – लाइव ऑल हिमाचल न्यूज

चुनावी पाठशाला का किया गया आयोजन* (बिन्दु मोर्य)

😊 कृपया इस न्यूज को शेयर करें😊

*चुनावी पाठशाला का किया गया आयोजन* 

बिन्दु मोर्य

खैराबाद सीतापुर विकास खण्ड खैराबाद के अंतर्गत प्राथमिक विद्यालय कनवाखेडा में जिला दिव्यांग सशक्तिकरण अधिकारी राजकुमार की अध्यक्षता में चुनावी पाठशाला कार्यक्रम आयोजित किया गया ।

चुनाव में शत प्रतिशत मतदान को बढ़ाने के लिए शासन एवं जिला निर्वाचन अधिकारी के निर्देश पर चुनावी पाठशाला कार्यक्रम आयोजन किया गया। जिसमें छात्र-छात्राओं को मतदान के प्रति जागरूक किया गया। चुनावी पाठशाला में जिला दिव्यांग सशक्तिकरण अधिकारी राजकुमार ने संबोधित करते हुए। मतदान के महत्व पर प्रकाश डाला और लोकतंत्र में मतदान कितना अनिवार्य है इसे बताया गया ।उन लोगों ने सभी मतदाताओं छात्र एवं छात्राओं से आगामी 13 मई को होने वाले लोकसभा के चुनाव में मतदान करने व आसपास के लोगों को मतदान करने के लिए प्रेरित करने को कहा और सभी मतदाताओं से मतदान करने की विस्तृत जानकारी दी। उसके उपरांत सभी मतदाताओं को मतदान करने की शपथ दिलाई गई।इस अवसर पर खण्ड शिक्षा अधिकारी पुष्पराज सिंह विद्यालय के अध्यापक अध्यापिका व क्षेत्र के बड़ी संख्या मे लोग मौजूद रहे।

Whatsapp बटन दबा कर इस न्यूज को शेयर जरूर करें 

Advertising Space


[responsivevoice_button voice="Hindi Male"]