नमस्कार 🙏 हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 8894723376 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें , बाइक सवार दो नकाबपोश युवकों ने महिला से चेन छीनी – लाइव ऑल हिमाचल न्यूज

बाइक सवार दो नकाबपोश युवकों ने महिला से चेन छीनी

😊 कृपया इस न्यूज को शेयर करें😊

बाइक सवार दो नकाबपोश युवकों ने महिला से चेन छीनी

-नकाबपोश बाइक सवार युवकों ने दी पुलिस के इकबाल को चुनौती

*महमूदाबाद/सीतापुर*(अनुज कुमार जैन)

दिगंबर जैन मंदिर के पास से दिनदहाड़े बाइक सवार दो नकाबपोश युवक एक वृद्ध महिला से सोने की चेन छीनकर फरार हो गए। महिला मंदिर पूजा करने के लिए जा रही थी। घटना मंदिर के पास स्थित कपड़े की दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस मामले को लेकर गंभीर है। आसपास की तमाम सी दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरे पुलिस द्वारा खंगाले जा रहे हैं।

महमूदाबाद कोतवाली क्षेत्र के नई बाजार दक्षिणी निवासी 70 वर्षीय पुष्पा जैन पत्नी श्री कुमार जैन ने बताया कि वह बुधवार सुबह करीब 6 बजे नगर के सरावगी टोला स्थित श्री दिगंबर जैन मंदिर पूजन दर्शन के लिए जा रहीं थीं। मंदिर के पास पहुंचीं थीं कि तभी सामने से एक बिना नंबर की बाइक पर दो युवक आए और उनके गले से सोने की चेन छीनकर फरार हो गए। चालक ने हेलमेट पहना हुआ था, जबकि पीछे बैठे युवक ने कपड़े से मुंह ढका हुआ था। वृद्धा के पति की इंजन पार्ट्स की दुकान मंदिर के पास में ही है। पति ने बताया की पत्नी की सोने की चेन लगभग 25 ग्राम की थी। फिलहाल कोतवाली पुलिस सीसीटीवी फोटोज के जरिए आरोपियों की तलाश में जुटी है। सीओ दिनेश शुक्ला ने बताया कि तहरीर के मुताबिक मुकदमा दर्ज किया गया है। टीम गठित कर घटना के शीघ्र अनावरण के प्रयास किए जा रहे हैं।

Whatsapp बटन दबा कर इस न्यूज को शेयर जरूर करें 

Advertising Space


[responsivevoice_button voice="Hindi Male"]