नमस्कार 🙏 हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 8894723376 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें , कांग्रेस उम्मीदवार से नहीं, कांग्रेस सरकार से लड़ रहा हूं मैं, बोले सुधीर शर्मा – लाइव ऑल हिमाचल न्यूज

कांग्रेस उम्मीदवार से नहीं, कांग्रेस सरकार से लड़ रहा हूं मैं, बोले सुधीर शर्मा

😊 कृपया इस न्यूज को शेयर करें😊

 

कांग्रेस उम्मीदवार से नहीं, कांग्रेस सरकार से लड़ रहा हूं मैं, बोले सुधीर शर्मा

* स्वाभिमान दिवस कार्यक्रम में कहा- धर्मशाला के भविष्य के लिए करनी है मेहनत

* सुक्खू को लग गया सदमा, कुछ भी बोल देते हैं…

कांगड़ा जिला चीफ़ ब्यूरो विजय समयाल

जब से हर्ष महाजन जी जीत कर राज्यसभा गए हैं तब से मुख्यमंत्री सुक्खू को सदमा लग गया है।

धर्मशाला से जहां भाजपा प्रत्याशी सुधीर शर्मा ने आज नामांकन दाखिल किया तो वहीं जोरावर स्टेडियम में स्वाभिमान दिवस कार्यक्रम में भीड़ का जोश भी दिखाया। जनता का धन्यवाद करते हुए सुधीर शर्मा ने कहा कि जब से हर्ष महाजन जी जीत कर राज्यसभा गए हैं तब से मुख्यमंत्री सुक्खू को सदमा लग गया है। सदमें में कभी भी कुछ भी बोल देते हैं. खासकर उनके निशाने पर मैं हूं… ऐसा लग रहा है कि ये उपचुनाव मैं सुक्खू से ही लड़ रहा हूं। उन्होंने मंच से साफ कहा कि मैं कोई कांग्रेस के उम्मीदवार से नहीं लड़ रहा हूं, मैं कांग्रेस की सरकार से लड़ रहा हूं… हम सब सरकार से लड़ रहे हैं। ये चुनाव हम सब का है। ये लड़ाई धर्मशाला के मान सम्मान की लड़ाई है जिसके लिए हम पूरी तरह तैयार हैं।

जब से राजनीति में आया हूं, तब से मेरा कोई काम व्यक्तिगत नहीं रहा।

उन्होंने कहा कि आज तक मैं जब से राजनीति में आया हूं, तब से मेरा कोई काम व्यक्तिगत नहीं रहा। पुराने वक़्त को याद करते हुए सुधीर शर्मा जी ने कहा कि ये वही स्टेडियम जोरावर स्टेडियम है। जहां सुक्खू ने सबके हाथ पकड़े लेकिन मेरा हाथ झटक रहे थे… आज समय बदल गया और जैसे अनुराग कहते हैं कि इस सरकार की फिल्म इंटरवल से पहले ही गिर गई. अगर व्यक्तिगत टिप्पणियां करने लग जाएं या फिर कीचड़ उछालने लग जाएं, लेकिन याद रहे कि जितना कीचड़ उचलेगा कमल उतना ही खिलेगा।

धर्मशाला के भविष्य के लिए करनी है मेहनत

सुधीर शर्मा ने कहा कि हमें चुनाव के लिए नहीं, बल्कि धर्मशाला के भविष्य के लिए मेहनत करनी है। हमारे जो काम रुके पड़े हैं… सेंट्रल यूनिवर्सिटी, IT पार्क, यूनिटी मॉल, ढगवार का मिल्क प्लांट, रोजगार की दृष्टि से जो पलायन हो रहा है उसे रोकना है। चुने हुए प्रतिनिधियों का ये सब पहला धर्म होना चाहिए… इस धर्म को निभाएंगे और सबके साथ मिलकर धर्मशाला को आगे लेकर जाएंगे. साथ ही उन्होंने कार्यकर्ताओं का धन्यवाद किया और आगामी दिनों में भी जोरो शोरों से प्रचार प्रसार पर बल देने की बात कही।

धर्मशाला से भाजपा प्रत्याशी सुधीर शर्मा नामांकन दाखिल करने के लिए पहुंचे DC ऑफिस पहुंचे, उनके साथ केंद्रीय मंत्री और हमीरपुर लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी अनुराग ठाकुर भी मौजूद थे

Whatsapp बटन दबा कर इस न्यूज को शेयर जरूर करें 

Advertising Space


[responsivevoice_button voice="Hindi Male"]