नमस्कार 🙏 हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 8894723376 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें , *भीड़ देख बोले नड्डा,लगता है डॉ राजीव को सांसद बनाने का निर्णय ले चुकी जनता।* कहा:-मोदी के नेतृत्व मे भारत मांगने बाला नही देने बाला देश बना– जेपी नड्डा* – लाइव ऑल हिमाचल न्यूज

*भीड़ देख बोले नड्डा,लगता है डॉ राजीव को सांसद बनाने का निर्णय ले चुकी जनता।* कहा:-मोदी के नेतृत्व मे भारत मांगने बाला नही देने बाला देश बना– जेपी नड्डा*

😊 कृपया इस न्यूज को शेयर करें😊

*भीड़ देख बोले नड्डा,लगता है डॉ राजीव को सांसद बनाने का निर्णय ले चुकी जनता।*

*कहा:-मोदी के नेतृत्व मे भारत मांगने बाला नही देने बाला देश बना– जेपी नड्डा*

*प्रत्याशी लेकर राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा तक सभी ने रेहन जनसभा मे मांगे मोदी के नाम पर बोट।

*इण्डिया एलांईंस पार्टी परिवार की पार्टी :- नड्डा*

*कहा :- यह अपने बच्चो को बनाना चाहते है मुख्यमंत्री व प्रधानमंत्री!*

*केजरीवाल पर बोले एक तरिक को फिर जाएंगे अन्दर ।*

रैहन(कांगड़ा)जिला चीफ़ ब्यूरो  विजय समयाल

हिमाचल प्रदेश में लोकसभा चुनाव व विधानसभा उपचुनाव के लिए प्रत्याशियों की नामांकन वापसी के बाद प्रचार ने जोर पकड़ लिया है। शनिवार सुबह भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा कांगड़ा जिले के फतेहपुर के रैहन पहुंचे। नड्डा कांगड़ा संसदीय सीट से भाजपा प्रत्याशी डॉक्टर राजीव भारद्वाज की रैली के लिए पहुंचे हैं। इस दाैरान कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया।

भारी जन समूह को संबोधित करते हुए भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने जनसभा मे जुटी भीड़ को देखकर कहा कि लगता है कि पार्टी के कांगड़ा-चंबा से कैंडिडेट डॉ राजीव भारद्वाज को सांसद बनाने का जनता ने मन बना लिया है। इससे पहले नड्डा का रैहन पहुंचने पर जोरदार स्वागत हुआ।

उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत मांगने वाला नहीं बल्कि देने वाला देश बन गया। उन्होंने कहा कि आने वाले अगले साल में तीन करोड़ लोगों को पक्के मकान,फ्री में बिजली मुहैया करवाई जाएगी।

उन्होंने कहा कि नीति आयोग के अनुसार, भारत के 25 करोड़ लोग गरीबी से बाहर आए, यह बदलता भारत और इसकी बदलती छवि है। क्या आपने कभी सोचा था कि यहां हाईवे आएगा? क्या अब हाईवे का काम नहीं चल रहा है?। कई परियोजनाएं चल रही हैं। जब यह बुनियादी ढांचा बनेगा, तो गांवों का विकास होगा।

Whatsapp बटन दबा कर इस न्यूज को शेयर जरूर करें 

Advertising Space


[responsivevoice_button voice="Hindi Male"]