नमस्कार 🙏 हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 8894723376 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें , मंगलवार दोपहर टप्पेबाजी गाड़ी (छोटा हाथी) के डैशबोर्ड पर रखे एंड्रॉयड फोन व पेपर से लपेटे तीस हजार रुपए लेकर बस स्टैंड की ओर भाग खड़े हुए।घटना को अंजाम कस्बा चौकी से महज चंद दूरी पर दिया। – लाइव ऑल हिमाचल न्यूज

मंगलवार दोपहर टप्पेबाजी गाड़ी (छोटा हाथी) के डैशबोर्ड पर रखे एंड्रॉयड फोन व पेपर से लपेटे तीस हजार रुपए लेकर बस स्टैंड की ओर भाग खड़े हुए।घटना को अंजाम कस्बा चौकी से महज चंद दूरी पर दिया।

😊 कृपया इस न्यूज को शेयर करें😊

गाड़ी (छोटा हाथी) के डैशबोर्ड पर रखे एंड्रॉयड फोन व पेपर से लपेटे तीस हजार रुपए लेकर बस स्टैंड की ओर भाग खड़े हुए।घटना को अंजाम कस्बा चौकी से महज चंद दूरी पर दिया।

*महमूदाबाद/सीतापुर जिला चीफ़ ब्यूरो अनुज कुमार जैन

मंगलवार दोपहर एक और टप्पेबाजी की घटना ने पुलिस को दस्तक दे दी। कार सवार टप्पेबाजों ने घटना को अंजाम कस्बा चौकी से महज चंद दूरी पर दिया। बताते हैं कि सतीश कुमार पुत्र नंदलाल निवासी बरगदिया महमूदाबाद से अपनी टाटा मैजिक से बिसवां रोड की ओर जा रहे थे। तभी अचानक कस्बा चौकी से चंद कदम दूर कश्यप धर्मशाला के पास मार्ग पर जाम लग गया। सतीश ने कोतवाली में दिए प्रार्थना पत्र में बताया कि जाम हटते ही एक सफेद कार उनकी गाड़ी के बगल में आकर रूकी। जिसमे सवार लगभग पांच लोगों में से एक किसी ने उनकी गाड़ी (छोटा हाथी) के डैशबोर्ड पर रखे एंड्रॉयड फोन व पेपर से लपेटे तीस हजार रुपए लेकर बस स्टैंड की ओर भाग खड़े हुए। पीड़ित ने बताया कि जब तक वह गाड़ी उतरा तब तक कार सवार टप्पेबाज रफूचक्कर हो लिए। कोतवाल अनिल सिंह ने बताया की तहरीर मिली है जांच कराकर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

Whatsapp बटन दबा कर इस न्यूज को शेयर जरूर करें 

Advertising Space


[responsivevoice_button voice="Hindi Male"]