नमस्कार 🙏 हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 8894723376 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें , कहते हैं कि शक घर को बरबद कर देता है*पति ने पत्नी को कुदाल से उतारा मौत के घाट, फिर किया आत्मसमर्पण* – लाइव ऑल हिमाचल न्यूज

कहते हैं कि शक घर को बरबद कर देता है*पति ने पत्नी को कुदाल से उतारा मौत के घाट, फिर किया आत्मसमर्पण*

😊 कृपया इस न्यूज को शेयर करें😊

कहते हैं कि शक घर को बरबद कर देता है।पति ने पत्नी को कुदाल से उतारा मौत के घाट, फिर किया आत्मसमर्पण

Mahmudabad-Sitapur, 23rd May, Thursday, District Chief Bureau Anuj Kumar Jain

पत्नी के अवैध संबंध के शक में हैवान बने पति ने कुदाल से पत्नी के सर पर प्रहार कर दिया। जिससे पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसे एंबुलेंस की मदद से सीएचसी लाया गया। जहां हालत नाजुक देख डॉक्टरों ने उसे ज़िला अस्पताल रेफर कर दिया। जहां प्राथमिक उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

महमूदाबाद कोतवाली इलाके के रुदाईन गांव में गुरुवार भोर पति ने पत्नी की कुदाल से सर पर वार कर दिया। जिसके बाद पत्नी की इलाज के दौरान मौत हो गई। बताते हैं कि वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पति ने कोतवाली आकर आत्मसमर्पण कर दिया। वहीं, पुलिस ने मौके पर जाकर आला कत्ल भी बरामद कर लिया। सनसनी खेज घटना के बाद गांव में हड़कंप मचा हुआ है। कोतवाली क्षेत्र के रुदाईन गांव निवासी गरीबे लाल (40) का विवाह रामपुर मथुरा थाना क्षेत्र के गोंदहा गांव निवासी टीना देवी (35) से लगभग 18 वर्ष पूर्व हुआ था। मृतक टीना देवी के पांच बच्चे हैं। जिसमे से तीन लड़कियां व दो लड़के हैं। बताते हैं कि बीते कुछ माह पूर्व पत्नी टीना सकरन थाना क्षेत्र के सांडा अपने नंदोई सियाराम के घर गईं थी। कुछ माह वहां रुकने के बाद वह करीब एक हफ्ता पहले ही अपनी ससुराल रुदाईन आईं थीं। जानकर सूत्रों की माने तो पति गरीबे को पत्नी के नंदोई के साथ अवैध संबंध का शक था। इसको पति-पत्नी के बीच विवाद भी होता रहता था। बताते हैं कि पत्नी नंदोई से फोन पर बात किया करती थी। जिससे पती काफी नाराजगी जताते हुए उसे मना भी करता था। बताया जाता है कि गुरुवार भोर भी इसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी होने लगी। जिसके बाद गुस्साए पति ने पत्नी के सर पर कुदाल से प्रहार कर दिया। जिससे पत्नी मूर्छित होकर गिर पड़ी। आनन फानन में लोगों ने एंबुलेंस की मदद से घायल टीना को सीएचसी महमूदाबाद पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसकी हालत को नाजुक देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया। वहीं, जिला अस्पताल में इलाज के दौरान टीना ने दम तोड़ दिया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी पति ने कोतवाली पहुंच कर सरेंडर कर दिया। सीओ दिनेश शुक्ला ने बताया कि आरोपी पुलिस की हिरासत में है। मौके पर आला कत्ल भी बरामद कर लिया गया है। मृतका के परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद धाराएं बढ़ाई जाएंगी।

Whatsapp बटन दबा कर इस न्यूज को शेयर जरूर करें 

Advertising Space


[responsivevoice_button voice="Hindi Male"]