नमस्कार 🙏 हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 8894723376 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें , प्रेम प्रसंग के चलते युवक का लटकता मिला शव परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप। – लाइव ऑल हिमाचल न्यूज

प्रेम प्रसंग के चलते युवक का लटकता मिला शव परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप।

😊 कृपया इस न्यूज को शेयर करें😊

प्रेम प्रसंग के चलते युवक का लटकता मिला शव परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप।

सीतापुर ,सांडा,जिला चीफ़ ब्यूरो अनुज कुमार जैन/अंकिता चतुर्वेदी

प्रेम प्रसंग के चलते शनिवार की सुबह युवक का पेड़ लटकता मिला शव परिजनों ने लड़की के पिता समेत कई लोगों पर लगाया हत्या का आरोप।

बिसवां थाना अन्तर्गत सांडा चौकी क्षेत्र में प्रेम प्रसंग में एक लड़की 22 मई की रात अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई थी जिसको लेकर बिसवां थाने में लड़की के पिता अनीस की तहरीर पर 23 मई को मुकदमा अपराध संख्या 363,366 में पंजीकृत किया गया था। जिसके बाद लड़के को थाने में बंद कर दिया गया था और लड़की को पिता के सुपुर्द कर दिया गया था। लेकिन वहीं परिजनों ने लड़की पक्ष के पिता सहित कई अन्य लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है। वहीं पुलिस पर भी मनमानी का आरोप लगाते हुए बताया बिना पंचनामा किये शव को जिला मुख्यालय पीएम के लिए भेज दिया गया है। क्षेत्र में घटना से हड़कंप हुआ है। वहीं परिजन सहित क्षेत्रीय लोग दबी जुबान पुलिस पर भी सवाल खड़े कर रहे हैं। क्योंकि लड़की पक्ष के लोग बडे़ घराने से ताल्लुक रखते हैं। लड़का निर्धन परिवार से आता है। प्रकरण पर प्रभारी निरीक्षक बिसवां अनिल सिंह ने बताया कि मृतक युवक पर किशोरी को भगा ले जाने का आरोप लगा था जिसकी तलाश की जा रही थी लेकिन आज आरोपी का शव फांसी पर झूलता मिलने की सूचना मिली थी। शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया है पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर अग्रिम विधिक कार्रवाई की जाएगी।

– *घटनास्थल पर मौजूद एसआई हमीदुल्ला खां परिजनों के साथ मीडियाकर्मी को भी दे रहे धमकी। पत्रकारों से मोबाइल फेंकने की कह डाली बात। यहां आने के लिए होते हो कौन*।

Whatsapp बटन दबा कर इस न्यूज को शेयर जरूर करें 

Advertising Space


[responsivevoice_button voice="Hindi Male"]