नमस्कार 🙏 हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 8894723376 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें , बनोली खड्ड में डूबने से 21वर्षीय युवक की मौत, केस – लाइव ऑल हिमाचल न्यूज

बनोली खड्ड में डूबने से 21वर्षीय युवक की मौत, केस

😊 कृपया इस न्यूज को शेयर करें😊

बनोली खड्ड में डूबने से 21वर्षीय युवक की मौत, केस दर्ज।

जवाली,31मई, राम प्रकाश वत्स: विस क्षेत्र जवाली के अधीन पंचायत बनोली में युवक की डूबने से मौत हो गई है। मृतक की पहचान आर्यन (21) निवासी पठानकोट के रूप में हुई है। प्राप्त जानकारी अनुसार युवक आर्यन अपने मामा के घर बरोह में रहता था। शुक्रवार बाद दोपहर गर्मी के कारण आर्यन अपने दो दोस्तों के साथ बनोली खड्ड की तरफ चला गया तथा वहां पर नहाने के लिए बनोली खड्ड में चला गया तथा तैराकी न आने के कारण खड्ड में डूब गया। उसके दोस्तों ने उसको तलाशने की काफी कोशिश की लेकिन कोई पता न लगने के बाद इसकी सूचना उसके परिजनों को दी। पुलिस को भी सूचना दी गई। स्थानीय लोगों ने खड्ड में डुबकी लगाकर युवक को तलाश लिया तथा हरनोटा स्थित निजी अस्पताल में ले गए, वहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस भी अस्पताल में पहुंच गई है। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है तथा शव को पोस्टमार्टम हेतु नूरपुर अस्पताल भेजा गया है।

एसपी अशोक रतन के बोल…..

एसपी नूरपुर अशोक रतन ने पुष्टि करते हुए कहा कि बनोली खड्ड में आर्यन की डूबने से मौत हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु नूरपुर भेज दिया है। आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

Whatsapp बटन दबा कर इस न्यूज को शेयर जरूर करें 

Advertising Space


[responsivevoice_button voice="Hindi Male"]