नमस्कार 🙏 हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 8894723376 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें , मायके में लगाई युवती ने फांसी, ससुरालियों पर मार पीट का आरोप – लाइव ऑल हिमाचल न्यूज

मायके में लगाई युवती ने फांसी, ससुरालियों पर मार पीट का आरोप

😊 कृपया इस न्यूज को शेयर करें😊

हत्या या आत्महत्या अनसुलझी गुथी

महमूदाबाद-सीतापुर, 5 जून, जिला चीफ़ ब्यूरो अनुज कुमार जैन

*(महमूदाबाद) सीतापुर कोतवाली इलाके के ग्राम रुदाइन में एक युवती ने मायके में बुधवार की तड़के फांसी लगा कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक महमूदाबाद कोतवाली के ग्राम रुदाइन में उमेश पाल की 20 वर्षीय विवाहिता पुत्री मानसी ने मायके में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतका मानसी की शादी रामसरन पुत्र महादेव निवासी महेशपुर थाना थानगांव के साथ तकरीबन 1 वर्ष पूर्व हुई थी।

परिजनों का कहना है कि जब घर के लोग काम से खेत को चले गये, इसी बीच किसी वक़्त मानसी ने फांसी लगा ली। परिजनों को पता तब चला जब वे खेत से सुबह लगभग 10-11 बजे वापस घर आये। घटना की जानकारी होते ही परिवार में कोहराम मच गया, किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

पुलिस ने आते ही शव को नीचे उतवाया, बताते है कि मृतका मानसी की पीठ पर चोट के निशान पाए गए है।

मृतका के पिता का आरोप है कि उनकी बेटी को ससुराल में मारा पीटा गया इसीलिये उसने आहत होकर घर में फांसी लगा ली। मौके पर मौजूद पुलिस ने समझा बुझा कर ससुराल पक्ष के लोगो को अपने वाहन में बिठा लिया। मामला शांत होते ही पुलिस द्वारा पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। फिलहाल इस मामले में पुलिस के मुताबिक कोई तहरीर नही प्राप्त हुई है।

Whatsapp बटन दबा कर इस न्यूज को शेयर जरूर करें 

Advertising Space


[responsivevoice_button voice="Hindi Male"]