नमस्कार 🙏 हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 8894723376 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें , काँगड़ा डमटाल में प्रवासी ने दराट से कर दी नाबालिग लड़की की हत्या, आरोपी गिरफ्तार* – लाइव ऑल हिमाचल न्यूज

काँगड़ा डमटाल में प्रवासी ने दराट से कर दी नाबालिग लड़की की हत्या, आरोपी गिरफ्तार*

😊 कृपया इस न्यूज को शेयर करें😊

*काँगड़ा डमटाल में प्रवासी ने दराट से कर दी नाबालिग लड़की की हत्या, आरोपी गिरफ्तार*

डमटाल (कांगड़ा) 9 जून, जिला चीफ़ ब्यूरो विजय समयाल

हिमाचल प्रदेश के जिला कांगड़ा में एक प्रवासी व्यक्ति ने एक नाबालिग लड़की की हत्या कर दी हैजिला कांगड़ा के पुलिस थाना डमटाल के तहत पंचायत भदरोया में पिछले काफी समय से रह रहे राजस्थान से एक प्रवासी व्यक्ति ने अपने ही पड़ोस में रहने वाली एक नाबालिग लड़की की दराट से हमला कर हत्या कर दी। नाबालिग लड़की घर पर सो रही थी।

घटना की जानकारी स्थानीय लोगों द्वारा पुलिस थाना डमटाल में दी गई जिस पर तुरंत कारवाई करते हुए थाना डमटाल की टीम घाटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर आस पास से साक्ष्य जुटाए और शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल नूरपुर को भेज दिया गया।

जब इस संदर्भ में डीएसपी नूरपुर विशाल वर्मा से बात की गई तो उन्होंने कहा कि राजस्थान के रहने वाले व्यक्ति ने एक नाबालिक लड़की की हत्या कर दी है। पुलिस द्वारा आरोपी व्यक्ति को गिरफ्तार करके थाना डमटाल लाया गया और उसके खिलाफ थाने में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। पुलिस द्वारा मामले की जांच करने के बाद ही हत्या के कारणों का पता चलेगा। मामला दर्ज होने की पुष्टि डीएसपी नूरपुर विशाल वर्मा ने की है।

Whatsapp बटन दबा कर इस न्यूज को शेयर जरूर करें 

Advertising Space


[responsivevoice_button voice="Hindi Male"]