नमस्कार 🙏 हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 8894723376 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें , खैराबाद सीतापुर विकास खण्ड खैराबाद के अंतर्गत ग्राम पंचायत भिमरी में रविवार को बाबा जय गुरुदेव के अनुयायियों का भव्य विशाल सत्संग संगम, शाकाहार अपनाने, मांस मदिरा छोड़ने के संकल्प के साथ संपन्न। – लाइव ऑल हिमाचल न्यूज

खैराबाद सीतापुर विकास खण्ड खैराबाद के अंतर्गत ग्राम पंचायत भिमरी में रविवार को बाबा जय गुरुदेव के अनुयायियों का भव्य विशाल सत्संग संगम, शाकाहार अपनाने, मांस मदिरा छोड़ने के संकल्प के साथ संपन्न।

😊 कृपया इस न्यूज को शेयर करें😊

विशाल भंडारे का किया गया आयोजन। 

खैराबाद सीतापुर 10 जून2024,संवाददाता, बिन्दू मौर्या

खैराबाद सीतापुर विकास खण्ड खैराबाद के अंतर्गत ग्राम पंचायत भिमरी में रविवार को बाबा जय गुरुदेव के अनुयायियों का भव्य विशाल सत्संग संगम, शाकाहार अपनाने, मांस मदिरा छोड़ने के संकल्प के साथ संपन्न। प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार को ग्राम भिमरी में बाबा जय गुरुदेव के उत्तराधिकारी पंकज महाराज के निर्देश पर तहसील अध्यक्ष अहिबरन लाल यादव ने उपस्थित भारी संख्या में बाबा जी के अनुयायियों को संबोधित करते हुए कहा कि, शाकाहारी, सदाचारी व मानव धर्म की स्थापना बाबा जय गुरुदेव के द्वारा सन 1952 में ही कर दी गई थी तब से लगातार उनके अनुयाई शाकाहारी धर्म का प्रचार प्रचार कर रहे हैं, उन्होंने कहा कि मनुष्य शाकाहारी रहकर ही भगवान को पा कर सकता है, अहिबरन लाल यादव ने कहा कि बड़े भाग्य मानुष तन पावा सूर दुर्लभ सब ग्रंथं गावा अर्थात यह मानव शरीर हमको बड़े भाग्य से मिला है इसलिए इसका सदाचार शाकाहार अपनाकर अपने जीवन को सफल बनायें, उन्होंने कहा कि मानव शरीर भगवान का बनाया हुआ एक मंदिर है इसलिए मांस मदिरा आदि का सेवन कर इस मानव मंदिर को गंदा ना करें। इस मौके पर प्रमुख रूप से दिनेश कुमार यादव. सुनील, डाक्टर मनोज कुमार , सचिन यादव. विपिन उर्फ शिवम यादव, रवि, विवेक, अरुन,अर्पित सहित भारी संख्या में बाबा जय गुरुदेव के अनुयायियों ने सत्संग का लाभ उठाया।

Whatsapp बटन दबा कर इस न्यूज को शेयर जरूर करें 

Advertising Space


[responsivevoice_button voice="Hindi Male"]